Miss India 2022: कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने जीता मिस इंडिया का खिताब

Miss India 2022

कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया 2022 का खिताब अपने नाम किया है। सिनी शेट्टी ने राजस्थान की रुबेल शेखावत और उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को हराया। वे दोनों फर्स्ट और सेकेंड रनर-अप बनीं।

देश को मिला है फेमिना मिस इंडिया 2022. सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया 2022 का खिताब अपने नाम किया है। वह 21 साल की है और कर्नाटक में रहती है। मिस इंडिया 2022 का ग्रैंड फिनाले 3 जुलाई को मुंबई के जियो कन्वेंशन सेंटर में हुआ। विजेता सिनी शेट्टी के बाद राजस्थान के रुबेल शेखावत दूसरे नंबर पर रहे। वह मिस इंडिया 2022 की फर्स्ट रनर अप रहीं।

उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाली शिनाता चौहान सेकेंड रनर अप रहीं। मिस इंडिया 2022 के फिनाले की रात ये सभी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. मिस इंडिया 2021 की विजेता मनासा वाराणसी ने मिस इंडिया 2022 सिनी शेट्टी का ताज पहनाया। सिनी शेट्टी, रुबेल शेखावत, शिनाता चौहान, प्रज्ञा अयाग्री और गार्गी नंदी शीर्ष पांच में थे। विनर चुने जाने पर सिनी के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई।

अन्य प्रतियोगियों ने भी उन्हें उनकी जीत पर बधाई दी।मिस इंडिया 2022 का ग्रैंड फिनाले इवेंट शानदार रहा। इसमें नेहा धूपिया, कृति सेनन, मनीष पाल, राजकुमार राव, डिनो मोरिया, मिताली राज, मलाइका अरोड़ा और अन्य हस्तियों ने भाग लिया। कृति सेनन और लॉरेन गॉटलिब ने शानदार प्रदर्शन किया जिसने इस आयोजन को और भी खास बना दिया।

समारोह में नेहा धूपिया को सम्मानित किया गया।उन्होंने इस साल मिस इंडिया का ताज जीतने के 20 साल पूरे कर लिए हैं।

Related posts

Leave a Comment